Up News: दो बच्चों की मां की अकेली शाम: घरवालों की अचानक एंट्री ने बना दी एक भयानक मंजर..

अमेठी के मुंशीगंज कोतवाली में एक युवती और उसके प्रेमी की मुलाकात पर घरवालों ने धावा बोलकर युवक की बेरहमी से पिटाई की। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

सितम्बर 29, 2024 - 17:21
 0  3
Up News:  दो बच्चों की मां की अकेली शाम: घरवालों की अचानक एंट्री ने बना दी  एक भयानक मंजर..

Up, Amethi | अमेठी के मुंशीगंज कोतवाली इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां दो बच्चों की मां और उसके प्रेमी की मुलाकात पर उसके परिजनों ने धावा बोल दिया। युवक, जो दूसरे गांव का निवासी है, चुपके से युवती के घर पहुंचा था, लेकिन अचानक उसके घरवाले आ गए। उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और प्रेमी की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। लाठी और डंडों से हुई इस मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में कोई शिकायत न मिलने की बात कही है, जबकि युवती की पहले से शादीशुदा होने और बच्चों के होने की जानकारी भी इस मामले को और जटिल बना रही है।

प्रेमिका के घरवालों ने युवक से पहले पूछताछ की और फिर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। युवक चुपके से महिला के घर पहुंचा था, जहां दोनों कमरे में थे। अचानक घरवालों के आने पर उन्हें पकड़ लिया गया। युवती ने युवक को छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन घरवालों ने उसकी एक न सुनी और बेरहमी से उसकी पिटाई जारी रखी।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद मुंशीगंज कोतवाली पुलिस ने मामले में अनभिज्ञता जताई। लेकिन जैसे ही खबर फैली, पुलिस सक्रिय हुई और लड़के की पिटाई करने वाले दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। मुंशीगंज कोतवाली प्रभारी प्रेम चंद्र गौतम ने बताया कि अभी तक किसी प्रकार की तहरीर थाने में नहीं दी गई है। यदि शिकायत प्राप्त होती है, तो पुलिस मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई करेगी।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow