मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुनाव जीता

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ का अध्यक्ष निर्विरोध चुना गया। उपाध्यक्ष सांसद बृजमोहन अग्रवाल और विजय बघेल के साथ अन्य पदाधिकारी भी चयनित हुए। यह चुनाव खेलों के विकास और प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने का संकल्प है।

सितम्बर 29, 2024 - 16:34
 0  4
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुनाव जीता

नितिन नामदेव, रायपुर। रायपुर में आयोजित छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ की विशेष सामान्य सभा में नई कार्यकारिणी निर्विरोध चुनी गई। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को अध्यक्ष के रूप में चुना गया। इस सभा में चुनाव अधिकारी अशोक अग्रवाल ने महासचिव, कोषाध्यक्ष, 14 उपाध्यक्ष, 10 संयुक्त सचिव और 16 कार्यकारिणी सदस्यों के निर्विरोध चयन की घोषणा की। मुख्यमंत्री साय की उपस्थिति में हुई इस सभा ने प्रदेश में खेलों के विकास और प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने की दिशा में नए कदम उठाने का संकल्प लिया। यह चुनाव संघ के लिए एक नई शुरुआत का प्रतीक है, जो छत्तीसगढ़ को खेलों के क्षेत्र में आगे बढ़ाने की दिशा में कार्य करेगा।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने निर्विरोध चुनाव जीता

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ का अध्यक्ष निर्विरोध चुना गया है। उपाध्यक्ष पद पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल और विजय बघेल, मंत्री केदार कश्यप, वरिष्ठ पत्रकार डॉ. हिमांशु द्विवेदी, महासचिव विक्रम सिसोदिया, और कोषाध्यक्ष संजय मिश्रा का चयन किया गया। निर्विरोध चुनाव के बाद, मुख्यमंत्री ने ओलंपिक संघ के सदस्यों का आभार जताते हुए अन्य पदाधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पूरी टीम भावना से छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा, और खेल अलंकरण समारोह में किए गए वादे के अनुसार, मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को 3 करोड़, 2 करोड़ और 1 करोड़ रुपये देने की योजना है।

उपाध्यक्ष बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री साय को निर्विरोध चुने जाने पर बधाई दी। उन्होंने चुनाव को शांतिपूर्ण बताया और कहा कि उनके कार्यकाल में खिलाड़ियों को कैश प्राइस देने और टीमों को पुरस्कृत करने का कार्य प्रारंभ हुआ है। वे खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने और खेल अकादमियों की आवश्यकता पर भी जोर दिया। सांसद ने यह भी सुझाव दिया कि सभी 10 संयुक्त सचिव और 12 कार्यकारिणी सदस्य प्रत्येक जिले की जिम्मेदारी लें ताकि खेलों के विकास में तेजी लाई जा सके।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow