IND vs BAN 2nd Test Day 2: बारिश ने रोका खेल, कानपुर में देरी से शुरू होगा मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के बीच 2nd Test का दूसरा दिन कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में जारी है। इस दिन टीम इंडिया का लक्ष्य बांग्लादेश को जल्द से जल्द ऑल आउट करना रहेगा, ताकि मैच पर अपना नियंत्रण मजबूत कर सके।

सितम्बर 28, 2024 - 09:49
 0  3
IND vs BAN 2nd Test Day 2: बारिश ने रोका खेल, कानपुर में देरी से शुरू होगा मुकाबला

दूसरे दिन का मुकाबला: बारिश ने बढ़ाई देरी:

कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन भी खेल की शुरुआत में देरी होगी। बारिश के चलते बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि मुकाबला निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो पाएगा। मूलतः खेल की शुरुआत सुबह 9:30 बजे होने वाली थी, लेकिन मौजूदा मौसम के कारण स्थिति अभी अनिश्चित बनी हुई है।

पहले दिन की बॉलिंग में धमाल: इन गेंदबाजों ने लिए विकेट

खेल के पहले दिन आकाश दीप भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 10 ओवर में केवल 34 रन देकर 2 विकेट लिए, जिसमें बांग्लादेश के दोनों ओपनर्स शामिल थे। इसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो को आउट कर टीम को तीसरी सफलता दिलाई।

आज का मौसम:  क्या है ताजा अपडेट?

कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन मौसम काफी खराब रहने की संभावना है। आज, 28 सितंबर को, बारिश होने की 80 प्रतिशत संभावना जताई जा रही है। इस वजह से मुकाबले की शुरुआत में भी देरी हो सकती है, क्योंकि शुरुआत के समय में बारिश की 51 प्रतिशत संभावना है। ऐसे में खेल शुरू होने में और समय लग सकता है।

India vs Bangladesh 2nd Test, Day 2: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। पहले दिन बारिश के कारण केवल 35 ओवर का खेल हो सका, जिससे फैंस को दूसरे दिन पूरे खेल की उम्मीद है। टीम इंडिया का लक्ष्य बांग्लादेश की पहली पारी को जल्दी खत्म करना है। फिलहाल, भारत इस सीरीज में 1-0 से आगे है और बांग्लादेश पर क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow