साली ने जीजा पर रेप का आरोप लगाया, व्हाट्सएप चैट ने बदल दी कहानी: कोर्ट का अद्भुत फैसला..

दिल्ली की अदालत ने साली द्वारा जीजा पर लगाए गए रेप के आरोप को देखते हुए उसे अग्रिम जमानत दी। व्हाट्सएप चैट से पता चला कि दोनों के बीच अच्छे रिश्ते थे।

सितम्बर 30, 2024 - 14:51
सितम्बर 30, 2024 - 14:57
 0  4
साली ने जीजा पर रेप का आरोप लगाया, व्हाट्सएप चैट ने बदल दी कहानी: कोर्ट का अद्भुत फैसला..

Delhi News : दिल्ली के विकासपुरी पुलिस थाने में आरोपी जीजा के खिलाफ बलात्कार, अप्राकृतिक यौन संबंध, विवाहित महिला पर अत्याचार, आपराधिक विश्वासघात और सामान्य मंशा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मामले की सुनवाई अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश विनोद कुमार मीणा कर रहे थे।

अदालत ने सुनवाई के दौरान कहा, "दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद यह पाया गया कि आरोप गंभीर हैं। हालांकि, व्हाट्सएप चैट से स्पष्ट होता है कि आरोपी और शिकायतकर्ता के बीच अच्छे संबंध थे।" अदालत ने यह भी कहा कि शिकायतकर्ता ने सितंबर और नवंबर 2022 में छेड़छाड़ के आरोप लगाए, लेकिन हैरानी की बात है कि उसने कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई।

अदालत ने यह नोट किया कि घटना से संबंधित परिवार के किसी सदस्य को कोई संदेश या ई-मेल नहीं भेजा गया है, और यह भी पाया गया कि शिकायतकर्ता और आरोपी के भाई के बीच वैवाहिक विवाद चल रहा है।

इस आधार पर, अदालत ने आरोपी जीजा को अग्रिम जमानत दी, यह शर्त रखते हुए कि वह शिकायतकर्ता या उसके परिवार को धमकी नहीं देगा और जांच में सहयोग करेगा। गिरफ्तारी की स्थिति में, आरोपी को 25,000 रुपये के निजी मुचलके पर रिहा किया जाएगा।

दिल्ली कोर्ट का अनोखा फैसला: व्हाट्सएप चैट से मिली बाइज्जत बरी करने की वजह:

दिल्ली की एक अदालत ने एक मामले में आरोपी जीजा को बाइज्जत बरी कर दिया, जो अपनी साली पर रेप का आरोप लगा था। अदालत ने आरोपी को शर्तों के साथ अग्रिम जमानत दी, यह कहते हुए कि जीजा और साली के बीच की व्हाट्सएप चैट से स्पष्ट होता है कि उनके संबंध अच्छे थे। इस आधार पर, अदालत ने निर्णय लिया कि जीजा को जमानत दी जा रही है।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow