Up Crime News : महिला का अपहरण, चार युवकों ने तीन दिनों तक किया गैंगरेप और बनाया अश्लील वीडियो

कौशांबी के कोखराज क्षेत्र में महिला का अपहरण कर चार युवकों ने तीन दिनों तक गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बनाया। पीड़िता की शिकायत पर एसपी ने इंस्पेक्टर को जांच करने और उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

सितम्बर 28, 2024 - 19:30
 0  4
Up Crime News : महिला का अपहरण,  चार युवकों ने तीन दिनों तक किया गैंगरेप और बनाया अश्लील वीडियो

UP, Kaushambi | कोखराज थाना क्षेत्र, कौशांबी जिले से गैंगरेप की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला का अपहरण कर चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इस घिनौनी वारदात के दौरान आरोपियों ने एक अश्लील वीडियो भी बनाया। जानकारी के अनुसार, इस घटना में एक युवती भी शामिल थी, जो महिला की पड़ोसी थी। पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत कोखराज थाने में दर्ज कराई है, जहां उसकी तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

महिला ने बताया कि वह पिछले 13 वर्षों से अपने परिवार के साथ कोखराज क्षेत्र में रह रही है। उसकी पड़ोसी युवती से अच्छी दोस्ती थी, जिसके साथ 18 सितंबर की रात उसने अस्पताल जाने का बहाना बनाया। युवती के साथ उसका भाई भी था। आरोप है कि वह दोनों महिला को सैनी इलाके में एक खंडहर में ले गए, जहां युवती के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती और एक अन्य युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता ने शुक्रवार को इस मामले की जानकारी एसपी को भी दी, जिससे पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरू कर दी है।

बनाया अश्लील वीडियो

महिला ने बताया कि अगली सुबह उसे पहले बनाए गए अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया गया, जिसके बाद दोनों युवकों ने फिर से दुष्कर्म किया। तीसरे दिन, दोनों युवक महिला को जबरन उसके घर से बाहर ले जाकर सैनी इलाके के एक नींबू के बाग में ले गए, जहां बारी-बारी से चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता ने बताया कि उसकी शिकायत के बावजूद स्थानीय पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। इस गंभीर मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने कोखराज इंस्पेक्टर को आरोपों की जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow