जनता की आवाज़: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जनदर्शन कार्यक्रम

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 19 सितंबर को मुख्यमंत्री निवास में जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित करेंगे, जिसमें वह जनता की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश देंगे। यह पहल सरकार की पारदर्शिता और जन सहभागिता को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण है।

DKSDKS
सितम्बर 19, 2024 - 10:02
सितम्बर 19, 2024 - 10:03
 0  4
जनता की आवाज़: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जनदर्शन कार्यक्रम

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 19 सितंबर को रायपुर में मुख्यमंत्री निवास पर जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित करने जा रहे हैं। इस विशेष अवसर पर, मुख्यमंत्री जनता के बीच बैठकर सीधे उनसे संवाद करेंगे। यह कार्यक्रम लोगों को अपनी समस्याएं, सुझाव और शिकायतें मुख्यमंत्री के समक्ष रखने का एक सुनहरा मौका प्रदान करेगा। मुख्यमंत्री इस जनदर्शन के माध्यम से आम जनता की आवाज़ सुनेंगे और उनकी समस्याओं को समझेंगे।

जनदर्शन के दौरान, सीएम विष्णुदेव साय संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करेंगे ताकि समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जा सके। यह पहल सरकार की पारदर्शिता और जन सहभागिता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने यह सुनिश्चित किया है कि इस कार्यक्रम में हर वर्ग के लोग भाग ले सकें। उनका मानना है कि नागरिकों की समस्याओं का समाधान करने से समाज में सकारात्मक परिवर्तन आएगा। यह जनदर्शन कार्यक्रम आम लोगों को विश्वास दिलाएगा कि उनकी समस्याओं को गंभीरता से लिया जा रहा है और सरकार उनकी भलाई के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सभी नागरिकों को आमंत्रित किया है कि वे इस कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी बात रख सकें।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow