मध्य प्रदेश: एक की मदद में आईं तीन और बच्चियाँ, नदी में डूबने से चार की मौत...

खरगोन, मध्य प्रदेश में चोरल नदी में चार बच्चियों के डूबने से तीन की मौत हो गई। संजा माता के विसर्जन के दौरान एक बच्ची का पैर फिसल गया, जिससे बाकी बच्चियाँ भी डूब गईं। घटना से गांव में शोक का माहौल है।

अक्टूबर 2, 2024 - 15:39
 0  3
मध्य प्रदेश: एक की मदद में आईं तीन और बच्चियाँ, नदी में डूबने से चार की मौत...

खरगोन: मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां चोरल नदी में चार बच्चियों के डूबने से तीन की tragédia हुई है। यह हादसा उस समय हुआ जब चारों बच्चियाँ संजा माता के विसर्जन के लिए अपने परिजनों के साथ नदी पर गई थीं। अचानक एक बच्ची का पैर फिसल गया, जिससे वह नदी में गिर गई। अपनी सहेली को बचाने के प्रयास में बाकी तीन बच्चियाँ भी नदी में गिर गईं।

हादसे के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई, और स्थानीय ग्रामीणों ने तत्काल राहत कार्य शुरू किया। ग्रामीणों की मेहनत से एक बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन अन्य तीन बच्चियाँ डूब गईं। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है, और परिजनों के बीच गहरा शोक व्याप्त है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस दर्दनाक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है, और इलाके में सुरक्षा उपायों की आवश्यकता को उजागर किया है। सभी स्थानीय निवासियों ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow