Delhi News : दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने 2018 बैच के कांस्टेबल संदीप की ली जान..

दिल्ली के नांगलोई में शनिवार रात करीब सवा दो बजे तेज रफ्तार कार ने कांस्टेबल संदीप को कुचल दिया। वे ड्यूटी पर सादे कपड़ों में नांगलोई पुलिस थाने से रेलवे रोड की ओर जा रहे थे, जब यह दर्दनाक हादसा हुआ।

सितम्बर 29, 2024 - 15:23
 0  4
Delhi News : दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने 2018 बैच के कांस्टेबल संदीप की ली जान..

Delhi News : दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने कांस्टेबल संदीप को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई और उनके परिवार में कोहराम मच गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें स्पष्ट रूप से हादसे का दृश्य दिखाई दे रहा है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है। संदीप, जो हरियाणा के रोहतक के निवासी थे, 2018 बैच के पुलिसकर्मी थे और उनकी उम्र 30 साल थी। उनके परिवार में उनकी मां, पत्नी और 5 साल का बेटा है, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।

डीसीपी आउटर के अनुसार, कांस्टेबल संदीप ड्यूटी के समय सादे कपड़ों में नांगलोई पुलिस स्टेशन से रेलवे रोड की ओर जा रहे थे। इलाके में बढ़ती चोरी की घटनाओं के मद्देनजर उन्होंने सिविलियन कपड़े पहने हुए थे। संदीप ने देखा कि एक वैगनआर लापरवाही से चलाई जा रही थी और ड्राइवर को तेज गति से गाड़ी न चलाने का इशारा किया था, लेकिन तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

दिल्ली: कांस्टेबल को 10 मीटर तक घसीटने वाला ड्राइवर फरार

डीसीपी ने बताया कि ओवरटेक करते समय एक तेज रफ्तार गाड़ी ने कांस्टेबल संदीप को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। ड्राइवर ने कार को बाइक के साथ लगभग 10 मीटर तक घसीटा और इसके बाद वैगनआर एक अन्य वाहन से टकरा गई। संदीप को तुरंत सोनिया अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें पश्चिम विहार के बालाजी अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि संदीप ने एक गली में बाएं टर्न लेकर वैगनआर को धीमा करने का इशारा किया, जिसके जवाब में कार चालक ने अचानक गति बढ़ा दी। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ 103 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है और फरार दो लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow