Chhattisgarh : मां ने स्कूल से बेटे को उठाया, दादा और पिता ने लगाया अपहरण का आरोप...

महासमुंद जिले के बागबाहरा में दूसरी कक्षा के छात्र पुष्पेन्द्र ठाकुर के लापता होने पर परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है। छात्र की मां, जो मायके में रहती है, ने उसे स्कूल से उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सितम्बर 29, 2024 - 13:53
 0  3
Chhattisgarh : मां ने स्कूल से बेटे को उठाया, दादा और पिता ने लगाया अपहरण का आरोप...

Cg News : महासमुंद जिले के बागबाहरा थाना क्षेत्र में स्थित शासकीय प्राथमिक शाला बिहाझर से दूसरी कक्षा के छात्र पुष्पेन्द्र ठाकुर के लापता होने की घटना ने इलाके में चिंता बढ़ा दी है। छात्र के परिजनों ने बागबाहरा थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है, और पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 137(2) BNS के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छात्र के दादा, सोनू ठाकुर, ने बताया कि स्कूल प्रशासन ने उन्हें सूचित किया कि उनकी पोती स्कूल में पढ़ाई कर रहा था, जब एक महिला आई और उसे ले गई। स्कूल के प्रधानपाठक, प्रदीप वर्मा, ने कहा कि बच्चे की मां पहले भी एक-दो बार स्कूल आ चुकी थी, और उन्हें लगा कि वह सामान्य मुलाकात के लिए आई है। हालांकि, वह बिना किसी सूचना के बच्चे को लेकर चली गई।

इस घटनाक्रम से यह भी पता चला है कि बच्चे की मां अपने मायके में रहती है, जिससे स्थिति और भी जटिल हो गई है। पुलिस ने बच्चे की खोज के लिए व्यापक प्रयास शुरू कर दिए हैं, जबकि परिवार इस चिंताजनक स्थिति को लेकर बेहद परेशान है।

माता-पिता के झगड़े का असर: पत्नी अपने मायके में

इस मामले में एसडीओपी ने बताया कि पुष्पेन्द्र ठाकुर, जो 8 वर्ष का छात्र है, घर नहीं लौटा, और परिजनों ने सूचना दी कि उसे एक महिला ले गई है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मामला परिवार की किसी महिला सदस्य से जुड़ा हो सकता है, लेकिन यह पुष्टि नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार, बच्चे के माता-पिता के बीच विवाद चल रहा है, और उसकी मां मायके में रहती है। एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय ने बताया कि बच्चा अपनी मां के पास है और जल्द ही मामले का समाधान कर लिया जाएगा।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow