CGPSC Mains Result 2023: मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित, 703 अभ्यर्थी इंटरव्यू के लिए चयनित – देखें सूची...

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2023 का परिणाम घोषित किया है, जिसमें 703 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए चयनित किया गया है। परिणाम आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। इंटरव्यू की तिथियां जल्द घोषित होंगी।

सितम्बर 30, 2024 - 13:49
सितम्बर 30, 2024 - 14:28
 0  3
CGPSC Mains Result 2023: मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित, 703 अभ्यर्थी इंटरव्यू के लिए चयनित – देखें सूची...

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा 2023 का परिणाम घोषित कर दिया है, जिसमें 242 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है। इस परीक्षा में कुल 3597 उम्मीदवारों ने भाग लिया था। मुख्य परीक्षा के लिखित परिणामों के आधार पर 703 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए चयनित किया गया है।

अभ्यर्थियों के लिए यह परीक्षा राज्य के विभिन्न महत्वपूर्ण प्रशासनिक पदों पर चयन का मार्ग प्रशस्त करती है। परीक्षा में सफल उम्मीदवार अब इंटरव्यू राउंड में शामिल होंगे, जो अंतिम चयन प्रक्रिया का हिस्सा है। इंटरव्यू में उम्मीदवारों की योग्यता, कौशल और ज्ञान की जांच की जाएगी, जिसके आधार पर अंतिम मेरिट सूची तैयार की जाएगी।

मुख्य परीक्षा का परिणाम छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर उपलब्ध है, जहां से अभ्यर्थी अपनी मेरिट स्थिति और अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आयोग द्वारा जल्द ही इंटरव्यू की तिथियों की घोषणा की जाएगी, जिससे चयनित अभ्यर्थी इंटरव्यू की तैयारी में जुट सकें।

यह परीक्षा छत्तीसगढ़ राज्य में सरकारी सेवाओं में शामिल होने का सुनहरा अवसर प्रदान करती है, और सफल अभ्यर्थियों को विभिन्न प्रशासनिक पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow