Up, Lucknow : फ्री डिलीवरी का लालच: मोबाइल फोन की खातिर डिलीवरी बॉय की हत्या..

लखनऊ में एक डिलीवरी बॉय की हत्या का मामला सामने आया है। दो युवकों ने मोबाइल फोन के लिए हत्या की और लाश को इंदिरा नहर में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लाश की तलाश शुरू कर दी है।

सितम्बर 30, 2024 - 18:00
सितम्बर 30, 2024 - 17:59
 0  4
Up, Lucknow : फ्री डिलीवरी का लालच: मोबाइल फोन की खातिर डिलीवरी बॉय की हत्या..

Up, Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें एक डिलीवरी बॉय को बेरहमी से मार डाला गया। दो युवकों ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से दो मोबाइल फोन ऑर्डर किए थे, लेकिन जब उन्होंने पैसे नहीं दिए, तो उन्होंने डिलीवरी बॉय की हत्या करने का फैसला किया। दोनों आरोपियों ने उसे पहले मौत के घाट उतारा और फिर उसकी लाश के टुकड़े कर इंदिरा नहर में फेंक दिया। हालांकि, पुलिस का कहना है कि लाश को केवल बोरे में भरकर फेंका गया है।

यह वारदात 24 सितंबर को हुई, जब फ्लिपकार्ट का डिलीवरी बॉय, भरत, चिनहट क्षेत्र में दो मोबाइल फोन की डिलीवरी करने गया था। रात तक घर न लौटने पर उसके परिवार वालों ने चिनहट थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तत्परता से मामले की जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन डिलीवरी बॉय की लाश का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

चिनहट में डिलीवरी बॉय की हत्या: खौफनाक वारदात से दहशत

तीन-चार दिन तक डिलीवरी बॉय भरत की लाश का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने उसकी मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया, जिससे आखिरी लोकेशन चिनहट थाना क्षेत्र में मिली। बीते रविवार को पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने हत्या की बात कबूल की, लेकिन जब पुलिस ने हत्या की वजह और उसके बेरहमी से अंजाम देने की जानकारी सुनी, तो वह भी दंग रह गई। यह मामला बेहद गंभीर और सनसनीखेज है।

लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका

पुलिस दोनों आरोपियों, गजानंद और आकाश, की निशानदेही पर लाश की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस और SDRF के गोताखोर इंदिरा नहर में लाश को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने पुष्टि की है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है, जबकि लाश के टुकड़े करने की जानकारी को उन्होंने गलत बताया है। पुलिस का कहना है कि लाश को केवल बोरे में भरकर नहर में फेंका गया है।


आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow