UP रोजगार मेला: 765 रिक्तियों के लिए नियुक्तियां, हरियाणा में जनसभाएं करेंगे CM योगी

उत्तर प्रदेश के अलीगंज में आज रोजगार मेला आयोजित होगा, जहां 765 रिक्तियों के लिए आईटीआई पास और डिप्लोमा धारक युवाओं का चयन होगा। वहीं, सीएम योगी हरियाणा में चुनावी जनसभाएं करेंगे, और मौसम में गरज-चमक के साथ बारिश की चेतावनी है।

सितम्बर 30, 2024 - 08:05
 0  3
UP रोजगार मेला: 765 रिक्तियों के लिए नियुक्तियां, हरियाणा में जनसभाएं करेंगे CM योगी

Up Morning News | उत्तर प्रदेश के अलीगंज में आज रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें आईटीआई पास, डिप्लोमा धारक और अन्य योग्यताधारी बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। मेले में 8 प्रतिष्ठित कंपनियां भाग लेंगी, जो विभिन्न पदों के लिए 765 रिक्तियों पर उम्मीदवारों का चयन करेंगी। चयनित उम्मीदवारों को 12,500 रुपये से 20,000 रुपये मासिक वेतन के साथ अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को अपने बायोडाटा और शैक्षिक प्रमाणपत्रों के साथ 30 सितंबर 2024 को प्रातः 10 बजे राजकीय आईटीआई, अलीगंज के प्लेसमेंट हॉल में उपस्थित होना होगा। यह मेला युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है, जो अपने करियर की शुरुआत करने के इच्छुक हैं और सही मंच की तलाश कर रहे हैं।

हरियाणा में जनसभाएं करेंगे CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे, जहां वे आगामी 5 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे। सीएम योगी भिवानी, हिसार और पंचकुला में रैलियां और जनसभाएं करेंगे, जिसमें वे पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जनता से संवाद करेंगे और चुनावी प्रचार को गति देंगे।

उत्तर प्रदेश में मौसमी हालात: जानें आज का मौसम

मौसम विभाग ने आज राजधानी लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में गरज-चमक के साथ वज्रपात की संभावना जताई है। इसके साथ ही, कई स्थानों पर भारी बारिश की चेतावनी भी दी गई है, जिसके चलते बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। नदियों के जलस्तर में वृद्धि से सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ है, जिससे लोगों को यात्रा और दैनिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow