डोनाल्ड ट्रंप पर हमला: गोल्फ कोर्स में AK-47 से की गई गोलीबारी, एक आरोपी गिरफ्तार..

गोल्फ कोर्स में गोलियां चलाकर डोनाल्ड ट्रंप पर हमला किया गया; AK-47 का इस्तेमाल किया गया, और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

सितम्बर 16, 2024 - 16:40
सितम्बर 16, 2024 - 16:12
 0  6
डोनाल्ड ट्रंप पर हमला: गोल्फ कोर्स में AK-47 से की गई गोलीबारी, एक आरोपी गिरफ्तार..

गोल्फ कोर्स पर गोलियां चलाई गईं, जिसमें डोनाल्ड ट्रंप को निशाना बनाया गया। इस घटना में AK-47 का इस्तेमाल हुआ और एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया।


संदिग्ध के पास एक नली वाली AK-47 राइफल और GoPro कैमरा मिला। CNN के अनुसार, फ्लोरिडा के पाम बीच काउंटी में ट्रंप के इंटरनेशनल गोल्फ क्लब के पास गोली चली। FBI ने इसे 'हत्या की कोशिश' मानते हुए जांच शुरू की है।


FBI ने एक आधिकारिक बयान जारी किया..

FBI ने बताया कि वे इस घटना की हत्या की कोशिश के रूप में जांच कर रहे हैं। संदिग्ध के पास एक स्कोप वाली AK-47 राइफल और GoPro कैमरा था। हमलावर ट्रंप से लगभग 300-500 गज दूर था और सीक्रेट सर्विस ने उस पर कम से कम चार गोलियां चलाईं। न्यूयॉर्क टाइम्स और फॉक्स न्यूज के मुताबिक, संदिग्ध की पहचान 58 वर्षीय वेस्ले रॉथ के रूप में हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना के समय ट्रंप गोल्फ खेल रहे थे...

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप रविवार को उस गोलीबारी से सुरक्षित हैं, जो उनके फ्लोरिडा गोल्फ क्लब के बाहर दो लोगों के बीच हुई। घटना के समय ट्रंप गोल्फ खेल रहे थे और सीक्रेट सर्विस ने उन्हें क्लब के एक सुरक्षित कमरे में ले जाया।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow