छात्रा से स्कूल जाते वक्त करता था छेड़छाड़, पुलिस ने पिता की शिकायत पर आरोपी को दबोचा

रायपुर के डुमरतराई निवासी राबिन बारले को एक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा और कड़ी कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है।

सितम्बर 28, 2024 - 19:50
सितम्बर 28, 2024 - 19:48
 0  3
छात्रा से स्कूल जाते वक्त करता था छेड़छाड़,  पुलिस ने पिता की शिकायत पर आरोपी को दबोचा

नितिन नामदेव, रायपुर। रायपुर की राजधानी में एक छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना माना थाना क्षेत्र की है, जहां पीड़िता ने अपनी आपबीती अपने पिता को बताई। इसके बाद पिता ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया। पुलिस का कहना है कि इस तरह के मामलों में सख्त कार्रवाई की जाएगी ताकि महिलाएं और लड़कियां सुरक्षित महसूस कर सकें। मामले की आगे की जांच जारी है और आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

रायपुर के ग्राम डुमरतराई निवासी राबिन बारले (उम्र 25 साल) को छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी राबिन बारले, जो झम्मन बारले का बेटा है, अक्सर पीड़िता का स्कूल जाते समय रास्ता रोककर उसे परेशान करता था। पीड़िता के अनुसार, राबिन उसे अश्लील शब्दों से प्रताड़ित करता था, जिससे वह काफी दिनों से मानसिक तनाव झेल रही थी। रोज-रोज की इस प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने आखिरकार अपनी आपबीती अपने पिता को बताई। पिता ने तुरंत माना थाना जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए माना पुलिस ने आरोपी राबिन बारले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 75, 351(2) BNS के तहत मामला दर्ज किया। शिकायत दर्ज होने के कुछ घंटों के भीतर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि इस तरह के अपराधों पर सख्ती से निपटा जाएगा, जिससे महिलाओं और छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। मामले की आगे की जांच जारी है और आरोपी के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow