गांजा तस्करी में शामिल आरोपी फरार, पुलिस की नाकामी पर SP ने तीन आरक्षकों को किया सस्पेंड

कोंडागांव के एसपी वाय अक्षय कुमार ने गांजा तस्करी के आरोपी सूरजा भतरा के फरार होने पर तीन आरक्षकों को सस्पेंड किया। पुलिस ने उसकी तलाश में सघन अभियान चलाया है, जबकि लापरवाही पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

सितम्बर 28, 2024 - 17:59
 0  3
गांजा तस्करी में शामिल आरोपी फरार, पुलिस की नाकामी पर SP ने तीन आरक्षकों को किया सस्पेंड

Chhattisgarh कोंडागांव | कोंडागांव के एसपी वाय अक्षय कुमार ने गांजा तस्करी के आरोपी सूरजा भतरा के फरार होने के मामले में तीन आरक्षकों को अनुशासनहीनता के कारण सस्पेंड किया है। सूरजा भतरा को जवान केशकाल से जगदलपुर केंद्रीय जेल ले जा रहे थे, तभी उसने पुलिस को चकमा देकर भागने में सफलता हासिल की। घटना के बाद पुलिस की लापरवाही पर सवाल उठाए गए हैं।

एसपी ने कार्रवाई करते हुए आरक्षक बुधराम नेताम, विजय नेताम, और हरेंद्र शोरी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस द्वारा सघन अभियान चलाया जा रहा है, जबकि घटना ने सुरक्षा प्रबंधन पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह घटना बस्तर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है, जहां आरोपी सूरजा भतरा केशकाल का निवासी है। बस्तर के एएसपी ने इस मामले की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार, पुलिस आमागुड़ा के पास चाय पीने के लिए रुकी थी, तभी कैदी ने अवसर का लाभ उठाकर भागने का निर्णय लिया। आरोपी ने जंगल की ओर भागकर छिपने का प्रयास किया, जिसके चलते पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जंगल को चारों ओर से घेर लिया।

कोतवाली थाना की पुलिस ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर कैदी की तलाश शुरू कर दी है। बस्तर पुलिस भी इस खोज में शामिल है, और इलाके में सघन अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने सुनिश्चित किया है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाए, ताकि इस लापरवाही के मामले में उचित कार्रवाई की जा सके।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow