IND Vs BAN TEST MATCH DAY 2 : आकाश दीप की घातक गेंदबाजी से बांग्लादेश पर वार, अश्विन और बुमराह ने भी किया कमाल...

आकाश दीप की घातक गेंदबाजी ने बांग्लादेश को शुरुआती झटके दिए, जबकि अश्विन और बुमराह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से दबाव बनाए रखा। तीनों गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन से बांग्लादेश की टीम बैकफुट पर नजर आई।

सितम्बर 20, 2024 - 15:45
 0  3
IND Vs BAN TEST MATCH DAY 2 : आकाश दीप की घातक गेंदबाजी से बांग्लादेश पर वार, अश्विन और बुमराह ने भी किया कमाल...

नई दिल्ली | चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत ने बांग्लादेश को बैकफुट पर धकेल दिया है। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 376 रन बनाए, जिसमें रविचंद्रन अश्विन (113) और रवींद्र जडेजा (86) की शानदार पारियों के साथ 199 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी शामिल थी। भारत ने दूसरे दिन की शुरुआत छह विकेट पर 339 रन के स्कोर से की, लेकिन जल्दी ही 37 रन जोड़कर अपने शेष चार विकेट गंवा दिए।

दूसरे दिन का पहला विकेट रवींद्र जडेजा का गिरा, जो 86 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद आकाश दीप 17 रन बनाकर आउट हुए और अंत में रविचंद्रन अश्विन, जो अपने शतक को और आगे नहीं बढ़ा सके, तस्कीन अहमद की गेंद पर 113 रन पर पवेलियन लौटे। तस्कीन अहमद ने दूसरे दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके, जिसमें अश्विन, जडेजा और आकाश दीप का विकेट शामिल था। हसन महमूद बांग्लादेश के सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 83 रन देकर पांच विकेट लिए।

376 रन के जवाब में बांग्लादेश की शुरुआत बेहद खराब रही। जसप्रीत बुमराह ने पहले ही ओवर में शदमन इस्लाम को क्लीन बोल्ड कर टीम को पहला झटका दिया, जब बांग्लादेश का स्कोर केवल 2 रन था। इसके बाद आकाश दीप ने घातक गेंदबाजी करते हुए लगातार गेंदों पर जाकिर हसन (3) और मोमिनुल हक (0) को बोल्ड कर बांग्लादेश को बैकफुट पर धकेल दिया। लंच तक बांग्लादेश का स्कोर तीन विकेट पर 36 रन था, और क्रीज पर कप्तान नजमुल हसन शंटो (15) और मुशफिकुर रहीम (4) संघर्ष करते नजर आए।

भारतीय गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन ने बांग्लादेश को मुश्किल में डाल दिया है, और मैच के दूसरे दिन बांग्लादेश की टीम पूरी तरह दबाव में है।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow