IND Vs BAN 2nd Test Match : ग्रीनपार्क स्टेडियम में कल होगी जोरदार भिड़ंत, भारतीय खिलाड़ियों ने किया प्रैक्टिस

IND Vs BAN 2nd Test Match : भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच कल ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने जा रहा है। भारतीय टीम ने अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए आज प्रैक्टिस सत्र में हिस्सा लिया, जिससे मुकाबले की रोमांचक संभावनाएँ बढ़ गई हैं।

सितम्बर 26, 2024 - 15:38
सितम्बर 26, 2024 - 15:36
 0  2
IND Vs BAN 2nd Test Match : ग्रीनपार्क स्टेडियम में कल होगी जोरदार भिड़ंत, भारतीय खिलाड़ियों ने किया प्रैक्टिस

IND Vs BAN Test Match: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीनपार्क स्टेडियम की पिच नंबर छह पर खेला जाएगा। इस बात की पुष्टि पिच क्यूरेटर शिव कुमार ने की है। पिच विशेष रूप से काली मिट्टी से तैयार की गई है।

बुधवार को भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने पिच का मिजाज समझने के लिए निरीक्षण किया। इंडिया-बांग्लादेश टेस्ट मैच 27 सितंबर से ग्रीनपार्क में शुरू होगा। गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे से भारतीय खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के लिए ग्राउंड पहुंचे, जबकि बांग्लादेश की टीम दोपहर डेढ़ बजे प्रैक्टिस सत्र में शामिल हुई।

"बारिश की आशंका: ग्राउंड को बारिश से बचाने के लिए की गईं तैयारियाँ!"

कानपुर में गुरुवार सुबह मौसम ने अचानक बदलाव दिखाया है। हाल की दिनों की अधिक उमस के बाद, आज सुबह आसमान में बादल छा गए हैं। मौसम विशेषज्ञों ने बारिश की संभावना व्यक्त की है। ऐसे में ग्रीनपार्क स्टेडियम में ग्राउंड को बारिश से सुरक्षित रखने के लिए कवर्स और सुपर सॉकर मशीन तैयार कर ली गई है।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow