रायपुर में पुलिसकर्मी भी असुरक्षित! बच्चे के साथ जा रहे जवान की सरेआम पिटाई

राजधानी में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। हाल ही में, एक जवान और उसके बच्चे पर सरेराह हमला हुआ, जिसमें बदमाशों ने जवान की पिटाई कर दी और उसका दांत तोड़ दिया। इस घटना ने सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं।

सितम्बर 25, 2024 - 17:58
 0  3
रायपुर में पुलिसकर्मी भी असुरक्षित! बच्चे के साथ जा रहे जवान की सरेआम पिटाई

रायपुर | रायपुर में अपराधियों का आतंक बढ़ता जा रहा है। हाल ही में टिकरापारा थाना क्षेत्र में 20वीं वाहिनी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के आरक्षक इंद्रजीत निर्मलकर के साथ एक गंभीर मारपीट की घटना सामने आई है। यह घटना तब घटी जब इंद्रजीत अपने बच्चे के साथ कहीं जा रहे थे। रास्ते में एक मामूली दुर्घटना हो गई, जिसके बाद चार अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। बिना किसी गंभीर कारण के इन बदमाशों ने इंद्रजीत पर हमला किया, जिसमें उनके मुंह पर गंभीर चोट आई और उनका एक दांत टूट गया।

पीड़ित जवान वर्तमान में रायपुर में कमांडेंट के सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात हैं। घटना के बाद उन्होंने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और दोषियों की पहचान करने में जुट गई है। एडिशनल एएसपी लखन पटले ने बताया कि यह घटना तब हुई जब इंद्रजीत का रास्ते में एक व्यक्ति से टकराव हुआ था, जिसके बाद बदमाशों ने उन्हें घेरकर हमला किया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। इस घटना ने राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

रायपुर में आपराधिक घटनाओं का बढ़ता ग्राफ: सुरक्षा पर सवाल

राजधानी रायपुर में चाकूबाजी और हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जिससे शहर में दहशत का माहौल है। बीते तीन दिनों में तेलीबांधा और न्यू राजेंद्र नगर इलाकों में चाकूबाजी की कई वारदातें सामने आई हैं। न्यू राजेंद्र नगर में मंगलवार को पुरानी रंजिश के चलते छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, सोमवार को मात्र ₹50 के विवाद में कलेक्टर ऑफिस के एक कर्मचारी की हत्या कर दी गई। इससे पहले तेलीबांधा तालाब के पास प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती की हत्या कर दी गई थी। इन बढ़ती घटनाओं ने रायपुर में कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow