IND vs BAN 1st Test: चेन्नई टेस्ट में कप्तान रोहित इन 5 खिलाड़ियों को करेंगे बाहर, संभावित प्लेइंग 11...

चेन्नई में होने वाले पहले टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा कुछ खिलाड़ियों की जगह नई टीम संयोजन के लिए बदलाव करने वाले हैं। ये बदलाव टीम की रणनीति को मजबूती प्रदान कर सकते हैं। आइए, नजर डालते हैं संभावित प्लेइंग 11 पर।

सितम्बर 18, 2024 - 19:30
 0  4
IND vs BAN 1st Test: चेन्नई टेस्ट में कप्तान रोहित इन 5 खिलाड़ियों को करेंगे बाहर, संभावित प्लेइंग 11...

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला 19 सितंबर को चेपॉक में खेला जाएगा, जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पष्ट किया है कि वह इस सीरीज को हर हाल में जीतना चाहते हैं, क्योंकि यह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2025 के फाइनल के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। ऐसे में उम्मीद है कि रोहित एक मजबूत प्लेइंग 11 के साथ मैदान में उतरेंगे, जो चेपॉक में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है।



संभावित प्लेइंग 11 की झलक

ओपनिंग में कप्तान रोहित शर्मा के साथ युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की जोड़ी बनने की उम्मीद है। तीसरे नंबर पर शुभमन गिल और चौथे स्थान पर विराट कोहली का खेलना लगभग तय है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने संकेत दिया है कि सरफराज खान के बजाय केएल राहुल को प्राथमिकता दी जा सकती है। वहीं, लंबे समय बाद रेड बॉल फॉर्मेट में वापसी करने वाले ऋषभ पंत विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल हो सकते हैं।

ऋषभ पंत की वापसी और संभावित प्लेइंग 11...

ऋषभ पंत 632 दिनों बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट 25 दिसंबर 2022 को बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। चेन्नई में स्पिन पिच की मदद से टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में तीन स्पिनर और दो तेज गेंदबाज देखने को मिल सकते हैं।

बेंच पर बैठने वाले 5 खिलाड़ी

ध्रुव जुरेल, सरफराज खान, अक्षर पटेल, आकाश दीप, और यश दयाल को बेंच पर बैठना पड़ सकता है।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

  • ओपनर: रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल
  • मिडिल ऑर्डर: शुभमन गिल, विराट कोहली
  • विकेटकीपर: ऋषभ पंत, केएल राहुल
  • ऑलराउंडर: रवींद्र जडेजा, आर अश्विन
  • स्पिनर: कुलदीप यादव
  • तेज गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज



आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow